The Great Indian Kapil Show Kapil Sharma Calls Archana Puran Singh His Lucky Charm

The Great Indian Kapil Show Kapil Sharma Calls Archana Puran Singh His Lucky Charm
Spread the love

The Great Indian Kapil Show : कॉमेडी के किंग और एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस शो में एक बार फिर कपिल के साथ सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं. फैंस लंबे समय बाद इस जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अपने शो के लिए कपिल लगातार प्रमोशन भी कर रहे हैं. इस बीच एक प्रमोशन इवेंट के दौरान कपिल शर्मा ने अपनी टीम की तारीफ की है. इतना ही नहीं उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को अपना लकी चार्म कह दिया है. 

इवेंट के दौरान कपिल शर्मा ने अपनी पूरी टीम की तारीफ की और सभी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया. वहीं उन्होंने सुनील ग्रोवर के लिए कहा कि उनकी फैन फ्लोइंग बहुत तगड़ी है. इसके बाद कॉमेडियन ने अर्चना पूरन सिंह के लिए कहा कि वो उनकी लकी चार्म हैं . 

अर्चना पूरन सिंह को कपिल ने बताया अपना लकी चार्म
कपिल शर्मा ने कहा कि- ये मेरी लकी चार्म हैं. हमने 2013 में शो शुरू किया था. लेकिन इससे पहले मैंने अर्जना जी के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया था. अर्चना जी में एक बहुत अच्छी क्वालिटी है कि वो हर तरह के ह्यूमर को बहुत अच्छे से समझती हैं. जब ये हमारे सामने बैठती हैं तो हम बहुत एंजॉय करते हैं. कपिल ने आगे कहा कि- हमारे शो को 11 साल हो गए हैं. हमारे शो को इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया कहना चाहता हूं. इस बार हम और भी ज्यादा धमाल लेकर आ रहे हैं. 





सुनील ग्रोवर को लेकर क्या बोले कपिल ?
कपिल शर्मा ने आगे सुनील ग्रोवर की तारीफ के पुल बांधे. साथ ही सुनील के साथ पहली मुलाकत से लेकर उनके काम करने को एक्सपीरियंस को भी कपिल ने सबके साथ शेयर किया. कॉमेडियन ने बताया कि सुनील से उनकी पहली मुलाकात शो ‘हंस बलिए’ के दौरान हुई थी. कपिल ने सुनील की फैन फ्लोइंग की भी खूब तारीफ की. कपिल ने कहा कि- आप लोग जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ और इनकी फैन फ्लोइंग एक तरफ . 

30 मार्च से स्ट्रीम हो रहा कपिल का नया शो
बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेंट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च से शुरू होने वाला है. इस बार कपिल का शो टीवी नहीं बल्कि ओटीटी पर आने वाला है. शो 30 मार्च से शनिवार और रविवार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. इस बार इस शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: इस महीने कालीन भैया और गुड्डू पंडित मचाएंगे धमाल? प्रोड्यूसर ने रिलीज को लेकर दिया हिंट

#Great #Indian #Kapil #Show #Kapil #Sharma #Calls #Archana #Puran #Singh #Lucky #Charm


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *