the great khali in comedy show madness machayenge india ko hasayenge wwe wrestler got angry at sidharth sagar

the great khali in comedy show madness machayenge india ko hasayenge wwe wrestler got angry at sidharth sagar

Madness Machayenge Promo: कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे’ में इस हफ्ते धमाल मचने वाला है. दरअसल सिद्धार्थ सागर के इस शो के अगले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. प्रोमो में ये खुलासा हो गया है कि ‘मैडनेस मचाएंगे’ में इस हफ्ते एक से बढ़कर एक हसीनाएं गेस्ट बनकर पहुंचने वाली हैं. इसके अलावा WWE रेसलर द ग्रेट खली भी इस शो में बतौर गेस्ट शिरकत करने वाले हैं.

प्रोमो की शुरुआत ‘मैडनेस मचाएंगे’ के होस्ट से होती है जो शो के गेस्ट्स का इंट्रोडक्शन कराते नजर आते हैं. शो में अदा खान, सुरभि चंदना, काम्या पंजाबी और द ग्रेट खली बतौर गेस्ट नजर आते हैं. इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाई देता है कि सिद्धार्थ सागर खली का मजाक उड़ाते हैं. पहले तो खली उनकी बातों पर हंसते हैं लेकिन बाद में उन्हें गुस्सा आ जाता है.

कॉमेडियन ने खली से किया ऐसा मजाक
दरअसल सिद्धार्थ खली के बारे में कहते हैं- ‘अंडे खाने के इतने शौकिन थे ये और मुर्गियों में दहशत थी. एक मुर्गी इतनी गधी वो भैंस का कॉस्ट्यूम पहनकर निकली बाहर, पता ही नहीं था कि ये दूध के भी शौकीन हैं. इन्होंने दूध निकालना शुरू किया और उसने फिर अंडे दे दिए.’ फिर क्या था, खली भड़क गए.

Madness Machayenge Promo: खली ने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के खींचे बाल, जमीन पर पटका! देखें वीडियोMadness Machayenge Promo: खली ने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के खींचे बाल, जमीन पर पटका! देखें वीडियो

खली ने बाल खींचे, जमीन पर पटका
खली अपनी कुर्सी से उठकर स्टेज पर आते हैं और सिद्धार्थ सागर के बाल खींचते हुए उनसे पूछते हैं- ‘कितने अंडे चाहिए.’ ऐसे में सिद्धार्थ डर जाते हैं और खली उन्हें जमीन पर पटक देते हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि ये सब देखकर हुमा कुरैशी और बाकी दर्शकों की भी चेहरे की हवाईयां उड़ जाती हैं.

‘मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हसाएंगे’ कॉमेडी चैंपियन हुमा कुरैशी का शो है. ये हर शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: कभी 200 रुपए से चलता था घर का खर्चा, फिर फिल्मों ने छाप डाले 5000 करोड़! पहचाना क्या?

#great #khali #comedy #show #madness #machayenge #india #hasayenge #wwe #wrestler #angry #sidharth #sagar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *