Tiger 3 Actor Salman Khan Was Not First Choice For Sooraj Barjatya Film Maine Pyar Kiya First Choice Was Piyush Mishra

Tiger 3 Actor Salman Khan Was Not First Choice For Sooraj Barjatya Film Maine Pyar Kiya First Choice Was Piyush Mishra

Maine Pyar Kiya Film : बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म टाइगर 3 लेकर आ रहे हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. भाईजान की फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और बेसब्री से ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस वक्त को सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार में गिने जाते हैं. 

‘मैंने प्यार किया’ के लिए सलमान खान नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद
सलमान खान ने सुरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म उस समय हिट साबित हुई थी. मैंने प्यार किया सलमान खान के करियर की आईकॉनिक फिल्मों में से भी एक है. फिल्म में सलमान खान एक्ट्रेस भाग्याश्री के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी और फिल्म की प्यार और दोस्ती से भरी कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. लेकिन जिस फिल्म से सलमान खान को बॉलीवुड में पहचान मिली असल में वे इस फिल्म के लिए पहली पसंद थे ही नहीं. 

सलमान से पहले इस एक्टर को किया गया था फिल्म के लिए अप्रोच
जी हां, मैंने प्यार किया के लिए सलमान खान सूरज बड़जात्या की पहली पसंद नहीं थे. वे इस फिल्म में सलमान से पहले पीयूष मिश्रा को कास्ट करना चाहते थे. इस बात का खुलासा खुद पीयुष ने एक इंटरव्यू में किया था. लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में पीयूष मिश्रा ने बताया था कि उन्हें राजश्री ऑफिस बुलाया गया था. जहां  डायरेक्टर उन्हें अपने कमरे में ले गए और वहां उनकी मुलाकात राजकुमार बड़जात्या से कराई. राजकुमार बड़जात्या ने पीयुष को कहा कि वे एक फिल्म बना रहे हैं मैंने प्यार किया, जिसके लिए फीमेल लीड तो फाइनल कर ली गई है. लेकिन उन्हें मेल लीड की तलाश है.

पीयुष इस फिल्म के लिए राजी हो गए थे लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया था. एक्टर ने आगे बताया कि जब उन्होंने तीन साल बाद देखा की सलमान खान ने ये फिल्म की और बडे़ स्टार बन गए. लेकिन पीयुष ने कहा कि उन्हें इसका कोई दुख नहीं है क्योंकि आज वे जो कुछ भी कर रहे है उससे काफी संतुष्ट हैं. बता दें कि, पीयूष मिश्रा एक्टर के साथ-साथ राइटर, सिंगर, लिरिस्सिट और स्क्रीनराइटर हैं. उनके काम को लोग काफी पसंद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen ने भतीजी जियाना के बर्थडे पर दी गोल्ड की चेन, चारु असोपा को भी दिए दो गिफ्ट

#Tiger #Actor #Salman #Khan #Choice #Sooraj #Barjatya #Film #Maine #Pyar #Kiya #Choice #Piyush #Mishra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *