Tiger 3 Director Maneesh Sharma Reveals Salman Khan 10 Minutes Entry Sequence Is The Highhlight Of Film

Tiger 3 Director Maneesh Sharma Reveals Salman Khan 10 Minutes Entry Sequence Is The Highhlight Of Film

Tiger 3 Salman Khan Entry Scene: जैसे-जैसे सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, इसे लेकर फैंस भी बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है. भाईजान के फैंस लंबे समय से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. वहीं रिलीज से कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

‘टाइगर 3’ में सलमान खान की एंट्री पर झूम उठेंगे फैंस
बताया जा रहा है कि YRF स्पाई यूनिवर्स की नई फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान का एंट्री सीक्वेंस बेहद धांसू होने वाला है. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्ट मनीष शर्मा ने किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म में सलमान खान का 10 मिनट का लंबा एंट्री सीन होगा. इतना ही नहीं डायरेक्टर ने दावा किया है कि सलमान खान की धांसू एंट्री देखकर उनके फैंस के होथ उड़ जाएंगे.  


डायरेक्टर ने किया खुलासा 
हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में निर्देशक ने बताया कि ‘सलमान खान ने हमें कई सारे एंट्री सीक्वेंस दिए हैं. वहीं टाइगर के पिछले पार्ट्स में भी सलमान खान की दमदार एंट्री थी. ऐसे में हमने सोचा कि इस बार फिल्म में सुपरस्टार की एंट्री और भी अनोखी होनी चाहिए, जो उनके फैंस को हमेशा याद रहे.

मनीष शर्मा आगे कहते हैं कि ‘उनके 10 मिनट के एंट्री सीक्वेंस को तैयार करने के लिए काफी मेहनत लगी है. कुछ बेहतरीन एक्शन, स्टंट और इफेक्ट्स वाले लोगों की सहायता से सलमान खान का ये धांसू सीन तैयार हुआ है.मैं इस सीन पर लोगों के रिएक्शन देखने के लिए बेताब हूं. मुझे याद है सलमान खान को बड़े पर्दे पर देख कर फैंस उनके लिए कितनी सीटियां बजाते हैं.’

ये भी पढ़ें: Salaar OTT Rights: प्रभास की ‘सालार’ ने रिलीज से पहले ही कर ली करोड़ों की कमाई, मोटी कीमत पर बिके ओटीटी राइट्स

#Tiger #Director #Maneesh #Sharma #Reveals #Salman #Khan #Minutes #Entry #Sequence #Highhlight #Film

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *