tiku talsania jobless from 5 years doing theater for financial crisis

tiku talsania jobless from 5 years doing theater for financial crisis 5 साल से इस एक्टर के पास नहीं है काम, इस तरह से कर रहा है गुजारा

Tiku Talsania Jobless: टीकू तलसानिया बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने अपने रोल्स से लोगों को खूब हंसाया है. अपन अलग अंदाज के लिए टीकू आज भी जाने जाते हैं. उन्होंने वक्त हमारा है फिल्म में सीरियस रोल निभाकर हर किसी को चौंका दिया था. उसके बाद संजय लीला भंसाली की देवदास में भी टीकू ने अपने रोल से सभी का दिल जीत लिया था. मगर अब टीकू आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि करीब 5 सालों से उनके पास काम नहीं है. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है.

टीकू ने कुछ समय पहले अपने जॉबलेस होने के बारे में बताया था. अब पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जॉबलेस से उनका मतलब मुझे अच्छा काम नहीं मिलना है.

ऐसे कर रहे हैं गुजारा
टीकू ने बताया कि पिछले पांच सालों से वो थिएटर करके अपना गुजारा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं काफी समय से मेकर्स और प्रोड्यूसर्स से काम मांग रहा हूं. मगर अभी तक उन्हें किसी ने ऑफर नहीं दिया है और ना ही किसी ने अप्रोच किया है. मेरी काबिलियत पर शक न करें. मैं काम करना चाहता हूं.

विलेन बनना चाहते हैं टीकू
टीकू ने बताया कि वो कॉमेडी के ढेर सारे रोल तक चुके हैं लेकिन अब वो विलेन का रोल निभाना चाहते हैं. मैं चाहता हूं कि मेकर्स मुझे किसी रोल के लिए अप्रोच कर रहे हैं तो वो विलेन का हो. मेकर्स सोच रहे होंगे कि मासूम सा दिखने वाले इस आदमी को विलेन बनाकर क्या करेंगे. मगर ऐसा नहीं है मैं नेगेटिव किरदार भी बहुत अच्छे से निभा सकता हूं.

बता दें टीकू प्यार के दो पल, दिल है कि मानता नहीं, उमर 55 की दिल बचपन का, बोल राधा बोल, अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों में कॉमिक रोल निभाने के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: वेकेशन एंजॉय करने के बाद बच्चों संग घर लौटे Saif-Kareena, व्हाइट में ट्वीनिंग करते हुए तैमूर-जेह लगे सुपर क्यूट

#tiku #talsania #jobless #years #theater #financial #crisis

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *