TRP Report Top 10 Shows List Bigg Boss 17 Finale Anupamaa tmkoc

TRP Report Top 10 Shows List Bigg Boss 17 Finale Anupamaa tmkoc
Spread the love

TRP List: टीवी लवर्स टीआरपी लिस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कौन सा शो किस नंबर पर है, ये जानने के लिए फैंस बैचेन रहते हैं. अनुपमा से लेकर कुमकुम भाग्य अक्सर टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहते हैं. आइए जानते हैं कि इस बार कौनसा शो किस नंबर पर है.

बता दें कि ये टीआरपी लिस्ट 27 जनवरी से 2 फरवरी तक की है. 

नबंर वन पर है अनुपमा

Ormax मीडिया के मुताबिक, इस बार भी अनुपमा नंबर वन पर है. अनुपमा फैंस का फेवरेट शो है और टीआरपी में टॉप 2 में अक्सर अपनी जगह बना लेता है. शो में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा और अनुज की मुलाकात काफी इमोशनल रही. वहीं आध्या का अभी तक अनुपमा को लेकर गुस्सा शांत नहीं हुआ है. वो श्रुति और अनुज की शादी करवाना चाहती है, ताकि अनुपमा उनकी जिंदगी से निकल जाए. वहीं शो के फैंस अनुपमा और अनुज को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं.

वहीं दूसरे नबंर पर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. ये शो 16 सालों से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. शो के 4000 एपिसोड पूरे हो गए हैं. शो की कास्ट ने सेट पर इसका सेलिब्रेशन भी किया. सोशल मीडिया पर उनके सेलिब्रेशन की वीडियोज और फोटोज वायरल रहीं.


तीसरे नंबर पर मोहित मलिक का शो बातें कुछ अनकही सी बना हुआ है. मोहित मलिक को भी फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. चौथे नंबर पर शो गुम हैं किसे के प्यार में है. इस शो में पहली जेनरेशन को भी फैंस ने पसंद किया था और अब सेकंड जेनरेशन की कहानी को भी वैसा ही प्यार दे रहे हैं. पांचवे नंबर की बात करें तो राजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने जगह बनाई है.

टॉप 5 से गायब है बिग बॉस 17 का फिनाले

6th नंबर पर शो श्रीमद रामायण है. इस शो को भी फैंस पसंद कर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 17 के फिनाले की बात करें तो इसे 7th पोजिशन मिली है. शो का फिनाले 28 जनवरी को हुआ था. मुनव्वर फारूकी शो के विनर बने थे.

वहीं आठवें नंबर पर कुंडली भाग्य, नौवें नंबर पर शिव शक्ति और दसवें नंबर पर कुमकुम भाग्य है.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Pics: दोहा में दिखा बॉलीवुड की बेबो का किलर लुक, ब्लू आउटफिट में दिए एक से बढ़कर एक पोज, देखें तस्वीर

#TRP #Report #Top #Shows #List #Bigg #Boss #Finale #Anupamaa #tmkoc


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *