TRP Report Week 44 Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Tops TRP List Rupali Ganguly Starrer Anupamaa Struggles To Grab Top Spot

TRP Report Week 44 Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Tops TRP List Rupali Ganguly Starrer Anupamaa Struggles To Grab Top Spot

TRP list: इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट अब सामने आ गई है और एक बार फिर से शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा अभिनीत फिल्म ‘गुम है किसी के प्यार में’ फिर से नंबर 1 स्थान पर है. यह शो पहले स्थान पर रहा है और इसने लोकप्रिय शो अनुपमा को नीचे धकेल दिया है. इस हफ्ते शो को 2.4 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं. लगता है ईशान और सावी का जादू चल गया है.

टीआरपी लिस्ट में टॉप पर ‘गुम है किसी के प्यार में’

इसी के साथ रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा पिछले हफ्ते तीसरे स्थान पर थी लेकिन अब दूसरे स्थान पर है. शो की मौजूदा कहानी दर्शकों को प्रभावित नहीं कर पा रही है लेकिन फिर भी यह टॉप पांच में शामिल है. शो को 2.2 रेटिंग मिली है. वहीं हिमांशी पाराशर स्टारर तेरी मेरी दूरियां में पिछले हफ्ते से अच्छी ग्रोथ देखने को मिल रही है. शो अनुपमा को भी कड़ी टक्कर दे रहा है. इस हफ्ते यह 2.2 रेटिंग के साथ अनुपमा के साथ दूसरे स्थान पर है.

इस नंबर पर आया रूपाली गांगुली शो अनुपमा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के अंत ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है लेकिन ऐसा लगता है कि हर कोई शो में इस जोड़ी की आखिरी झलक देखना चाहता था. लिहाजा, शो की टीआरपी बढ़ गई है. यह शो 2.0 मिलियन इंप्रेशन के साथ तीसरे स्थान पर है.

 

बिग बॉस 17 ने सभी का ध्यान खींचा

साईं केतन राव स्टारर इमली भी 2.0 मिलियन इंप्रेशन के साथ तीसरे स्थान पर है. पिछले हफ्ते के मुकाबले शो की टीआरपी भी बढ़ी है. वहीं बिग बॉस 17 ने सभी का ध्यान खींचा है. यह शो सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में बना हुआ है. शो की वीकडे रेटिंग 1.7 है जबकि वीकेंड का वार रेटिंग 2.0 है.

 

यह भी पढ़ें: एक्टिंग से ज्यादा किसिंग सीन से पाई शोहरत, फिर बैक-टू-बैक पिटीं 13 फिल्में, अब खतरनाक विलेन बन हीरो से पंगा लेगा ये एक्टर

#TRP #Report #Week #Gum #Hai #Kisi #Pyaar #Mein #Tops #TRP #List #Rupali #Ganguly #Starrer #Anupamaa #Struggles #Grab #Top #Spot

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *