Unacceptable disappointing defeat against KKR broke Ricky Ponting heart

Unacceptable disappointing defeat against KKR broke Ricky Ponting heart

Ricky Ponting: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच हैं. बुधवार को केकेआर के खिलाफ दिल्ली को 106 रनों की विशाल हार का सामना करना पड़ा. केकेआर से मिली इस तरह की शर्मनाक हार को कोच रिकी पोंटिंग ने अस्वीकार्य और निराशाजनक बताया और साथ ही अपनी टीम को तगड़ी फटकार लगाई है. 

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले केकेआर को सात विकेट पर 272 रन बनाने दिए और फिर इसके जवाब में पूरी टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर ऑलआउट हो गई. रिकी पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “अभी इसकी समीक्षा करना मुश्किल है. पहले हाफ में टीम के प्रदर्शन से मैं बहुत निराश हूं. इतने रन देना समझ से परे है. हमने 17 वाइड गेंद डाली और अपने ओवर पूरे करने में दो घंटे लगा दिए. नतीजा हम फिर दो ओवर पीछे रह गए, जिसके मायने हैं कि आखिरी दो ओवर डालने वालों को सर्कल के पार चार ही फील्डर मिले.”

उन्होंने आगे कहा, “मैच में बहुत कुछ हुआ जो अस्वीकार्य है. हम टीम के भीतर इस पर बात करेंगे और जल्दी ही इसमें सुधार करेंगे. खुलकर अच्छी बातचीत होना जरूरी है. गेंदबाजी, फील्ड प्लेसमेंट सभी पर बात करनी होगी.”

ऋषभ पंत पर लगा 24 लाख का जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर आईपीएल 2024 में दूसरी बार धीमी ओवरगति रहने के कारण 24 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है. अब अगर एक बार और उनकी टीम ऐसा करती है तो फिर ऋषभ पंत पर एक मैच का बैन भी लग जाएगा. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की ओवरगति बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में धीमी रही थी. बाकी खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. 

यह भी पढ़ें-

In Pics: शाहरुख खान के साथ साए की तरह रहकर KKR को चीयर करने वाली महिला कौन है?

#Unacceptable #disappointing #defeat #KKR #broke #Ricky #Ponting #heart

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *