Unavailable Indian Players In The Test Series Against England Virat Kohli KL Rahul Here Know Latest Sports News

Unavailable Indian Players In The Test Series Against England Virat Kohli KL Rahul Here Know Latest Sports News
Spread the love

Indian Cricket Team: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को हराया. लेकिन दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अंग्रेजों को हराया. इस तरह 5 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. भारत-इंग्लैंड सीरीज का तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया अपने कई बड़े खिलाड़ियों के बिना खेल रही है.

इन दिग्गजों के बिना खेल रही है टीम इंडिया…

भारतीय टीम के कई बड़े खिलाड़ी चोटिल हैं या फिर उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. टीम इंडिया के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को सीरीज के लिए नहीं चुना गया. इसके अलावा चयनकर्ताओं ने अंजिक्य रहाणे को नजरअंदाज किया. जबकि विराट कोहली निजी कारणों से सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. साथ ही ईशान किशन को सीरीज के लिए नहीं चुना गया. ईशान किशन को अज्ञात कारणों से नहीं चुना गया. यह फेहरिस्त यहीं खत्म नहीं होती… ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी चोट के कारण सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.

श्रेयस अय्यर को सीरीज से दिखाया बाहर का रास्ता

इस सीरीज के शुरूआती मैचों में फ्लॉप शो के बाद श्रेयस अय्यर को आगामी मैचों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. इसके अलावा टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या ने अनौपचारिक तौर पर टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. वह टेस्ट फॉर्मेट में खेलना नहीं चाहते. लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में अंग्रेजों को कड़ी टक्कर दे रही है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाएंगे डेविड वॉर्नर! विपक्षी गेंदबाजों के लिए आफत बना यह बल्लेबाज

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं गुज़रा एक महीना, बन गए ICC Player of the Month, वेस्टइंडीज़ बॉलर का अनोखा कारनामा

#Unavailable #Indian #Players #Test #Series #England #Virat #Kohli #Rahul #Latest #Sports #News


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *