US African-American Singer Mary Millben Slam Bihar CM Nitish Kumar Over Controversial Comment On Woman

US African-American Singer Mary Millben Slam Bihar CM Nitish Kumar Over Controversial Comment On Woman

US Singer Mary Millben Slam CM Nitish Kumar: हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते मंगलवार (7 नवंबर) को विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण पर बोल रहे थे. उसी दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया था. इस पर देश के कई राजनेता ने नीतीश कुमार को लताड़ा था. हालांकि, अब इसमें एक इंटरनेशनल लेवल के व्यक्ति का नाम जुड़ गया है, जिसने नीतीश कुमार के औरतों वाले बयान पर घेरा है.

बिहार के CM नीतीश कुमार के बयान पर अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने कहा, “अगर मैं भारत की नागरिक होती तो मैं बिहार जाती और मुख्यमंत्री (पद) के लिए चुनाव लड़ती.” ANI की रिपोर्ट के मुताबिक मैरी मिलबेन ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मोदी हमेशा महिलाओं के लिए खड़े रहते हैं. वो एक भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सबसे अच्छे नेता हैं.

‘बिहार में महिलाओं के मूल्य को चुनौती’
अफ्रीकी-अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो जारी कर कहा कि कई लोग मुझसे से पूछते है कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ क्यों करती हूं. इसकी मुख्य वजह ये है कि मैं विश्व स्तर पर भारत और भारतीय लोगों से प्यार करती हूं. मेरा मानना ​​है कि प्रधानमंत्री मोदी भारत और भारतीय नागरिकों की प्रगति के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं. वो दुनिया की वैश्विक आर्थिक स्थिरता के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयानों पर कहा कि वहां महिलाओं के मूल्य को चुनौती दी जा रही है.

शाहरुख खान की मूवी जवान का जिक्र
अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने नीतीश कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. बिहार में बीजेपी की वजह से ही महिला सशक्तिकरण और विकास की सच्ची भावना पैदा हो सकती है. वहां के लोगों को शाहरुख खान की मूवी जवान से सीखना चाहिए, जिसमें वोट के महत्व को समझाया गया था. वहां के लोगों को वोट का अधिकार समझकर बदलाव लाने की जरूरत है. महिला सिंगर ने भारत समेत बिहार के लोगों से महिला के लिए वोट देने की अपील की और कहा कि महिलाओं में वोट देकर समाज में बदलाव लाने की क्षमता है.

ये भी पढ़ें: Pakistan-India Relations: पाकिस्तानी शख्स के मन में इंडिया को लेकर भरा जहर! कहा- ‘मुझे खुशी होगी, जब भारत पर न्यूक्लियर….’

#AfricanAmerican #Singer #Mary #Millben #Slam #Bihar #Nitish #Kumar #Controversial #Comment #Woman

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *