Vinod Mehra Birth Anniversary actor love life was in trouble never get superstar tag

Vinod Mehra Birth Anniversary actor love life was in trouble never get superstar tag
Spread the love

Vinod Mehra Birth Anniversary: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लिया था. उनकी सादगी ने लोगों पर अपनी छाप छोड़ दी थी. विनोद उस समय में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉयज में से एक हैं. बॉलीवुड में हमेशा से चॉकलेटी एक्टर्स को पसंद किया गया है. विनोद मेहरा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. विनोद मेहरा ने तीन शादियां की थीं लेकिन फिर भी ये एक्टर अकेला रह गया. विनोद मेहरा की एक्टिंग शानदार थी मगर फिर भी उन्हें कभी सुपरस्टार का ताज नहीं मिल पाया. आइए विनोद के बर्थडे पर आपको उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं. जिनके बारे में आपको शायद ही पता होगा.

विनोद मेहरा ने अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उनकी एक्टिंग की हमेशा तारीफ हुई लेकिन एक्टर को कभी लीड रोल नहीं मिले. विनोद का फिल्मी करियर बहुत छोटा था लेकिन उसके बाद भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. विनोद मेहरा सुपरस्टार बनने के लायक थे लेकिन उन्हें ये टैग कभी नहीं मिला.

इस वजह से नहीं मिला सुपरस्टार का ताज
70 के दशक में विनोद मेहरा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थीं. हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन हो गया था. डायरेक्टर उन्हें अपन फिल्मों में लेना चाहते थे लेकिन उन्हें हमेशा सेकंड लीड के किरदार के लिए ऑफर किया गया. उन फिल्मों में वो लीड रोल के हकदार थे. हमेशा सेकंड लीड रोल मिलने की वजह से उन्हें कभी सुपरस्टार का ताज नहीं मिल पाया.

लव लाइफ रही बर्बाद
विनोद मेहरा की लव लाइफ कभी भी अच्छी नहीं रही है. उन्होंने 3 शादियां की थीं. जिसके बाद भी उनकी जिंदगी में प्यार की कमी रही. विनोद ने पहली शादी मां की पसंद मीना ब्रोका से की थी. मीना से शादी के कुछ समय बाद विनोद एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी को दिल दे बैठे थे. उन्होंने 16 साल छोटी बिंदिया से शादी भी की लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दोनों 4 साल बाद ही अलग हो गए. बिंदिया से शादी टूटने के बाद विनोद ने किरण से शादी कर ली थी. विनोद और किरण के दो बच्चे भी हैं.

रेखा से हुई थी सीक्रेट शादी
रिपोर्ट्स की माने तो विनोद और रेखा ने कोलकाता में चुपचाप शादी कर ली थी. विनोद की मां को रेखा और उनका रिश्ता पसंद नहीं था. जब विनोद रेखा को पहली बार घर लेकर आए थे तो उन्होंने बहुत बुरा बर्ताव किया था. जब रेखा उनके पैर छूने गई थीं तो उन्होंने धक्का मारकर दूर हटा दिया था. जिसके बाद रेखा अपने घर वापस चली गई थीं. इस शादी को बाद में रेखा ने नकार दिया था.

बता दें 45 साल की उम्र में ही 30 अक्टूबर 1990 को हार्ट अटैक की वजह से विनोद मेहरा का निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें: Valentine Day 2024: ‘मांझी’ से लेकर ‘अर्थ’ और ‘जोधा अकबर’ तक, रीयल लव स्टोरी से इंस्पायर हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, सिखाती हैं प्यार के सही मायने

#Vinod #Mehra #Birth #Anniversary #actor #love #life #trouble #superstar #tag


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *