Virat Kohli smashed Mitchell Starc and hit fantastic six in IPL 2024 RCB vs KKR Kolkata 25 crore waste

Virat Kohli smashed Mitchell Starc and hit fantastic six in IPL 2024 RCB vs KKR Kolkata 25 crore waste

Virat Kohli Smashed Mitchell Starc: कोलाकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 25 करोड़ पानी में जाते हुए दिख रहे हैं. केकेआर ने ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क को आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में 24.75 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था, जिसके साथ वह टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे. लेकिन, पहले ही मुकाबले से ऐसा लग रहा है कि केकेआर का बड़ा दांव बेकार चला गया. रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में कोहली ने स्टार्क को जमकर आड़े हाथों लिया. 

कोहली ने पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर मिचेल स्टार्क को फ्लिक कर ऐसा खूबसूरत सिक्स लगाया, जो वाकाई देखने लायक था. टी20 फॉर्मेट में कोहली का स्टार्क के खिलाफ बेहद ही शानदार रिकॉर्ड रहा है. टी20 इंटरनेशनल में विराट कोहली ने मिचेल स्टार्क को 5 बार फेस किया है, जिसमें वह एक बार भी आउट नहीं हुए हैं. 

वहीं आईपीएल में विराट कोहली और मिचेल स्टार्क का पहली बार आमना-सामना हुआ है. पहली ही मुलाकात में कोहली ने स्टार्क को मानिए दिन में तारे दिखा दिए. शुरुआती दो ओवर में कोहली ने स्टार्क को 2 चौके और 1 छक्का लगा दिया है. कोहली अब तक 24.75 करोड़ वाले मिचेल स्टार्क पर हावी दिखाई दिए हैं. स्टार्क ने शुरुआती दो ओवर में 12 की इकॉनमी से 24 रन खर्च कर दिए हैं. 

हैदराबाद के खिलाफ भी फेल रहे थे स्टार्क 

केकेआर ने आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था और पहले ही मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने स्टार्क की बखिया उधेड़ दी थी. हैदराबाद के खिलाफ स्टार्क ने 4 ओवर में 13.25  की इकॉनमी से 53 रन खर्चे थे और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला था. अब आरसीबी के खिलाफ एक बार फिर  वह अपने शुरुआत स्पेल में महंगे साबित हुए. ऐसे में देख यही लग रहा है कि केकेआर के 24.75 करोड़ रुपये डूब गया है. स्टार्क उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

LSG vs PBKS Pitch Report: बल्लेबाज़ों के लिए कब्रिस्तान या गेंदबाज़ों की लगेगी लंका? जानें इकाना की पिच पर किसका होगा राज

#Virat #Kohli #smashed #Mitchell #Starc #hit #fantastic #IPL #RCB #KKR #Kolkata #crore #waste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *