Weekly rashifal 24 30 june 2024 all zodiac signs saptahik rashifal

Weekly rashifal 24 30 june 2024 all zodiac signs saptahik rashifal Weekly Rashifal 24 To 30 June 2024: जून का आखिरी सप्ताह आपके लिए कैसा? जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 24 To 30 June 2024: साप्ताहिक राशिफल, जून का चौथा सप्ताह कुछ राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. कर्क, कन्या और वृश्चिक राशि वालों के सेहत में गिरावट आ सकती है धन, करियर और सेहत के मामले में वृषभ, धनु राशि वालों को होगा फायदा.

एस्ट्रोलॉजर (Astrologer) से जानते हैं मेष से मीन सभी 12 राशियों का 24-30 जून 2024 तक का आइए साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope).

मेष राशि (Aries)-

हेल्थ ठीक-ठाक रहेगी. अधिक खर्चों से बचें और फिजूल खर्ची ना करें. आपकी बात में वजन होगा. दोस्तों का सपोर्ट मिलेगा और दोस्तों के साथ छोटी यात्रा पर जा सकते हैं. काम में बाॅस मददगार साबित होंगे और जॉब में अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे. बिजनेस के लिए भी यह टाइम अच्छा इंप्रूवमेंट लेकर आएगा. खुद की कमियों को समझने की कोशिश करें, इससे आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. ज्यादा गुस्सा ना करें.

 

वृषभ राशि (Taurus)-

हेल्थ के लिए अच्छा समय है. बस चोट ना लगे, इसका ध्यान रखें. आपकी ख्वाहिशें पूरी होंग और आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा. धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. विरोधी शांत रहेंगे. लव लाइफ में कुछ समस्या हो सकती है. वहीं वैवाहिक जीवन के लिए समय बढ़िया रहेगा. बच्चों से खुशी मिलेगी. जॉब में स्ट्रेस रहेगा और वर्क प्रेशर बढ़ेगा. बिजनेस में ओवरसीज़ कनेक्शन से लाभ मिल सकता है.

 

मिथुन राशि (Gemini)-

मन में बहुत सारी बातें एक साथ चलेंगी. धर्म-कर्म के मामलों पर खर्च होगा, लेकिन इनकम बहुत बढ़िया रहेगी. प्रॉपर्टी से बेनिफिट मिलेगा. परिवार के लोगों से कहा सुनी हो सकती है. वैवाहिक जीवन के लिए भरपूर रोमांटिक समय होगा. लव लाइफ के लिए भी बहुत क्रिएटिव और अच्छा टाइम है. जॉब में ट्रांसफर हो सकता है. लंबी ट्रैवलिंग से बिजनेस में बेनिफिट होगा. स्टूडेंट्स को बहुत मेहनत करनी होगी, तभी लाभ मिलेगा.

 

कर्क राशि (Cancer)-

सेहत का ध्यान रखना होगा. इसलिए खानपान में कंट्रोल में रखें. खर्चे ज्यादा होंगे, उस पर कंट्रोल करने से ही फायदा होगा. प्रॉपर्टी खरीदने के प्रबल योग बनेंगे. जॉब में आपके हाथ में पावर आएगी और आपको टीम का लीडर भी बनाया जा सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए उतार-चढ़ाव से भरा समय है, इसलिए कुछ सावधानी रखनी होगी, भाइयों को कुछ समस्या हो सकती है. बॉस का सपोर्ट मिलेगा. लव लाइफ और मैरिड लाइफ दोनों में अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे.

 

सिंह राशि (Leo)-

अच्छा धन लाभ प्राप्त होने के योग बनेंगे. आपके रुके हुए काम बनेंगे. जिन कामों में धन की कमी थी, वे अब धन मिलने से पूरे हो जाएंगे. जॉब में सेटिस्फेक्शन मिलेगा. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. कुछ पुराने दोस्तों का साथ आपको फायदा देगा. हेल्थ का कुछ ध्यान रखना होगा. लव लाइफ के लिए रोमांटिक समय है.

 

कन्या राशि (Virgo)-

सेहत में गिरावट का सामना करना पड़ेगा. वर्कप्लेस में मजबूती से डटे रहेंगे और ऑफिस में आपके काम की सराहना होगी. जॉब करने वालों को सक्सेस मिलेगी और बिजनेस करने वालों को कुछ प्रॉब्लम फेस करनी पड़ सकती है. ड्राइविंग करते समय ध्यान दें, नहीं तो चोट लग सकती है. किसी से झगड़ा करने से बचें. धार्मिक कामों में इंटरेस्ट बढ़ेगा. मन में चल रही समस्याओं का अंत होगा और परिवार में खुशी रहेगी.

 

तुला राशि (Libra)-

सेहत में सुधार होगा. धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. बिजनेस में सक्सेस मिलेगी. बिजनेस की नई ग्रोथ आपको खुशी देगी. जॉब करने वालों को मनचाही सफलता मिल सकती है. बॉस से आपकी नजदीकियां रहेंगी और वे आपको सपोर्ट करेंगे. स्टूडेंट्स को एजुकेशन में कुछ समस्या आ सकती है. आपके विरोधी शांत रहेंगे. लंबी ट्रैवलिंग के योग बनेंगे. धर्म कर्म में दिल लगाएंगे. बिना उम्मीद वाले खर्च भी इस समय हो सकता है. वैवाहिक जीवन में प्रॉब्लम हो सकती है.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

हेल्थ का ध्यान रखना होगा क्योंकि सेहत कमजोर हो सकती है. परिवार से सहयोग मिलेगा. जॉब में आप बहुत मजबूत होंगे और आपसे कुछ लोग डरेंगे. आप नई अचीवमेंट पाने के लिए कोशिश करेंगे. कंपटीशन में सक्सेस मिलेगी. बिजनेस में अच्छी ग्रोथ होगी. नया इन्वेस्टमेंट करना होगा. जॉब करने वालों को मनचाहे रिजल्ट नहीं मिलने से निराशा हो सकती है.

 

धनु राशि (Sagittarius)-

मैरिड लाइफ खुशी और रोमांस लेकर आएगी. लव लाइफ के लिए थोड़ा सा टेंशन वाला समय है. इनकम बहुत अच्छी रहेगी, जिससे आपको खुशी महसूस होगी. जॉब में प्रॉब्लम आ सकती है. आपके काम में कमियां निकाली जा सकती है. विरोधी भारी रहेंगे. बिजनेस के लिए अच्छा समय है. सेहत ठीक-ठाक रहेगी. हायर एजुकेशन के लिए बढ़िया टाइम है.

 

मकर राशि (Capricorn)-

करियर के लिए बढ़िया समय है. जॉब में सक्सेस करेंगे. जॉब में इंक्रीमेंट हो सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए नए लोगों से कांटेक्ट जुड़ेंगे. धार्मिक ट्रैवलिंग मन को खुशी देगी. धन लाभ होगा लेकिन एक्सपेंडिचर बहुत ज्यादा होंगे.

 

कुंभ राशि (Aquarius)-

सेहत ठीक रहेगी लेकिन पेट का ध्यान रखें. कॉन्फिडेंस हाई रहेगा. बिजनेस में रिस्क लेने से पीछे नहीं हटेंगे. फ्रेंड्स के सपोर्ट से कुछ नया काम कर सकते हैं. लाइफ पार्टनर का सपोर्ट भी रहेगा. गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी. लव लाइफ में थोड़ी सी ईगो लेकिन बाकी बहुत सारा रोमांस और प्यार होगा. इनकम के लिए अच्छा टाइम है. जॉब चेंज कर सकते हैं.

 

मीन राशि (Pisces)-

फिजूल खर्ची में समय ना व्यर्थ करें, इससे फाइनेंसियल कंडीशन बिगड़ सकती है. गृहस्थ जीवन में तनाव बढ़ेगा. अंडरस्टैंडिंग की कमी रिश्ते को बिगाड़ सकती है. लव लाइफ के लिए अच्छा टाइम है. फैमिली लाइफ में फैमिली के लोगों का सपोर्ट मिलेगा. छोटी ट्रैवलिंग धर्मलाभ के लिए कर सकते हैं. धन लाभ भी होगा. बस गुस्से पर कंट्रोल रखें. 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

#Weekly #rashifal #june #zodiac #signs #saptahik #rashifal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *