Which website does Google CEO Sundar Pichai read first after waking up in the morning?

Which website does Google CEO Sundar Pichai read first after waking up in the morning?
Spread the love

Google CEO: गूगल पर पूरी दुनिया लोग अपनी समस्याओं का समाधान ढूंढते हैं, क्योंकि गूगल दुनिया का सबसे बड़ा और लोकप्रिय सर्च इंजन है. इस कारण से दुनिया के ज्यादातर लोगों को अगर किसी चीज के बारे में जानकारी चाहिए होती है तो वह अपने दिन की शुरुआत गूगल के साथ करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई खुद अपने दिन की शुरुआत कैसे करते हैं. 

सुंदर पिचाई का दिन कैसे शुरू होता है?

वह देश-दुनिया की ख़बरें जानने के लिए किस चीज का इस्तेमाल करते हैं. दुनियाभर के बहुत सारे लोग इसके बारे में जानने की कोशिश करते हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि गूगल के सीओई खुद अपने दिन की शुरुआत कैसे करते हैं.

सुंदर पिचाई अपने दिन की शुरुआत टेक न्यूज से करते हैं. इसके लिए वह सोशल मीडिया ऐप या अख़बार नहीं बल्कि एक वेबसाइट के कंटेंट पढ़ते हैं, जिसका नाम Techmeme है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक सुंदर पिचाई हर रोज सुबह उठते ही इस वेबसाइट पर आने वाले टेक की ख़बरों को पढ़ते हैं. इस वेबसाइट की बात करें तो Techmeme एक टेक वेबसाइट है, जिसमें लोग दुनियाभर की तमाम टेक वेबसाइट की ख़बरें एक साथ एक ही जगह पर पढ़ सकते हैं.

मार्क ज़ुकरबर्ग रोज किस वेबसाइट को पढ़ते हैं?

इस वेबसाइट पर द वर्ज, सीएनबीसी, ब्लूमबर्ग जैसी दुनियाभर की तमाम बड़ी टेक वेबसाइट की ख़बरें एक साथ मिल जाती है, इसलिए गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी रोज सुबह अपने दिन की शुरुआत इसी वेबसाइट के साथ करते हैं, ताकि वह दुनियाभर की टेक ख़बरों से अपडेट हो जाए.

हालांकि, आपको बता दें कि सिर्फ गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ही Techmeme वेबसाइट का उपयोग नहीं करते हैं. उनके अलावा भी दुनियाभर के कई टेक दिग्गज भी रोज टेक की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए इस वेबसाइट को पढ़ते हैं. इनमें फेसबुक फाउंडर और मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग, इंस्टाग्राम के हेड एडम मोसेरी जैसे लोग भी शामिल हैं, जो इस वेबसाइट को रोज पढ़ते हैं.

यह भी पढ़ें: Shark Tank India में दिखा AI Drone, टेक-ऑफ करने से लेकर लैंड करने तक अपने-आप करता है सभी काम

#website #Google #CEO #Sundar #Pichai #read #waking #morning


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *