worst Hindi films and web series on ott The Archies Tiku Weds Sheru Ganpath The Trial Aakhri Sach

worst Hindi films and web series on ott The Archies Tiku Weds Sheru Ganpath The Trial Aakhri Sach

Worst Hindi Films And Series: वीकेंड करीब हो तो स्क्रीन लवर्स अच्छी फिल्में और वेब सीरीज तलाशने लगते हैं. घर बैठकर ओटीटी पर मौजूद फिल्में और वेब शोज देखकर अपना वक्त गुजारना और खुद को एंटरटेन करना एक अच्छा ऑप्शन भी माना जाता है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हम फिल्मों या वेब सीरीज के नाम पढ़कर या स्टारकास्ट देखकर उसे देखने लगते हैं लेकिन काफी वक्त गुजर जाने के बाद अंदाज होता है कि ये तो बेकार और बोरिंग है.

वक्त बर्बाद ना हो, इसीलिए हम आपको पहले ही यहां उन फिल्मों और वेब सीरीज के नाम बताने जा रहे हैं जो बेहद बोरिंग हैं. उबाऊ फिल्में और शोज की इस लिस्ट में सबसे पहला नंबर ‘द ट्रायल’ का है. काजोल और अली खान स्टारर ये लीगल ड्रामा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. 8 एपिसोड वाली इस सीरीज में सिवाय बोरियत के कुछ नहीं है.

The Trial: Pyaar, Kaanoon, Dhokha Web Series - Watch First Episode For Free  on Hotstar CA

ये फिल्में करेंगी टाइम खराब!
सुहाना खान और खुशी कपूर की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ का खूब प्रमोशन हुआ था. हालांकि जब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई तो दर्शकों ने इसे देखकर अपना सिर पकड़ लिया. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत भी लोगों को पसंद नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

बोरिंग और उबाऊ हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, देखकर बर्बाद ना करें अपना टाइम

बोर कर देंगी ये फिल्म-सीरीज
कंगना रनौत ने फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के साथ बतौर फिल्ममेकर अपना ओटीटी डेब्यू किया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर ये फिल्म भी ऑडियंस को पसंद नहीं आई.

Watch Tiku Weds Sheru | Prime Video

बुराड़ी कांड पर बनी तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज ‘आखिरी सच’ भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई. लेकिन 6 एपिसोड्स की इस सीरीज में कोई रोमांच नजर नहीं आया.

Aakhri Sach - Disney+ Hotstar

ये सीरीज भी करेंगी वक्त बर्बाद
अदा शर्मा की ‘कमांडो’ 11 अगस्त, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. विपुल अमृतलाल के डायरेक्शन में बनी ये सीरीज भी दर्शकों के दिलों में कोई खास जगह नहीं बना पाई. ऐसा ही कुछ हाल वेब सीरीज ‘टूथ परी’ का भी रहा. साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हई ये सीरीज काफी बोरिंग है.

ये भी पढ़ें: Madness Machayenge Promo: खली ने कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के खींचे बाल, जमीन पर पटका! देखें वीडियो

#worst #Hindi #films #web #series #ott #Archies #Tiku #Weds #Sheru #Ganpath #Trial #Aakhri #Sach

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *