Xiaomi Launched Redmi Buds 5 in India Here is the list of Features and price

Xiaomi Launched Redmi Buds 5 in India Here is the list of Features and price
Spread the love

Redmi Buds 5: शाओमी ने भारत में अपना नया ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Redmi Buds 5 है. इस ईयरबड्स के बारे में पिछले कई महीनों से चर्चाएं हो रही थी. अब आखिरकार इसे लॉन्च कर दिया गया है. आइए हम आपको इस रेडमी बड्स 5 के बारे में बताते हैं. 

शाओमी का नया ईयरबड्स लॉन्च

शाओमी का रेडमी बड्स 5 फ्यूज़न व्हाइट, फ्यूज़न पर्पल और फ्यूज़न ब्लैक कलर के ऑप्शन में आता है. कंपनी ने अपने इस नए ईयरबड्स की कीमत 2,999  रुपये तय की है. इस प्रॉडक्ट को अमेज़न इंडिया और शाओमी के ऑनलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. शाओमी के इस नए बड्स की बिक्री 20 फरवरी से की जाएगी.

आपको बता दें कि भारत के TWS मार्केट शाओमी एक लोकप्रिय ब्रांड नहीं है. शाओमी ने भारत में बहुत कम ईयरबड्स लॉन्च किए हैं. इस बार भी कंपनी ने अपने नए ईयरबड्स के जरिए 3000 की रेंज में आने वाले कस्टमर्स को टारगेट किया है.

नए ईयरबड्स के फीचर्स

  • Redmi Buds 5 में 12.4mm डायनमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं, जिसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20kHz तक है. 
  • इसमें EQ साउंड इफेक्ट के जरिए शाओमी गोल्डन ईयर्स टीम, वोकल इनहेंसमेंट, टेरेबल बूस्ट, और बैस बूस्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.
  • शाओमी के इस नए ईयरबड्स में 46 डेसिबल तक नॉयस कैंसिलेशन का फीचर दिया गया है. इसका मतलब है कि इस ईयरबड्स को यूज़ करने के दौरान यूजर्स को बाहर की आवाज़ आसानी से नहीं आएगी. 
  • इस ईयरबड्स के लिए शाओमी ने अपनी कंपनी द्वारा डेवलप की गई एंटी-विंड नॉयस एल्गोरिद्मम, डुअल माइक्रोफोन, और एआई नॉयस कैंसिलेंशन का इस्तेमाल किया है.
  • इस ईयरबड्स में नॉयस कैंसिलेशन और ट्रांसपेरेसी मोड के लिए तीन अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं.
  • कनेक्टिविटी के लिए इस ईयरबड्स में डुअल डिवाइस स्मार्ट कनेक्शन, ब्लूटूथ 5.3 लो एनर्जी, गूगल फास्ट पेयर, और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है.
  • इस ईयरबड्स में शाओमी ने 54mAh की बैटरी दी है, जिसके प्रत्येक बड्स 10 घंटे का बैकअप देती है. वहीं, इसका चार्जिंग केस 480mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 40 घंटे का बैकअप देता है. इसके साथ 8 घंटे का नॉयस रिडक्शन भी मिलता है.
  • इस ईयरबड्स में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल किया गया है, और कंपनी का दावा है कि इसे सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर यूजर्स 2 घंटे तक म्यूज़िक सुन सकते हैं.
  • धूल-मिट्टी और पसीने या पानी की छिंट से डिवाइस को बचाने के लिए कंपनी ने IP54 डस्ट एंड स्पैल्शप्रूफ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 6: बेहतर डिजाइन और स्लिम बॉडी के साथ लॉन्च होगा सैमसंग का अगला मुड़ने वाला फोन

#Xiaomi #Launched #Redmi #Buds #India #list #Features #price


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *