yeh rishta kya kehlata hai written update yuvraj Pointed gun at Armaan new twist in Abhira life

yeh rishta kya kehlata hai written update yuvraj Pointed gun at Armaan new twist in Abhira life
Spread the love

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ये दोनों शो में चौथी जेनरेशन की कहानी में नजर आ रहे हैं. अभिरा अक्षरा की बेटी है, जिसकी शादी अरमान से हुई है. हालांकि, अरमान से शादी अभिरा ने मजबूरी में की है. दरअसल, युवराज गलत इरादों के साथ अभिरा के पीछे पड़ा था. वो अभिरा की मां यानी अक्षरा को भी मार देता है.

इसके बाद अक्षरा जाते-जाते अरमान से अभिरा का ख्याल रखने का वादा लेती है. फिर अरमान, अभिरा से शादी कर लेता है और अपने घर ले जाता है. अब एक बार फिर अरमान और अभिरा की जिंदगी में युवराज की एंट्री हो गई है. शो की कहानी में फिलहाल सब कुछ अभिरा, अरमान, और युवराज के आसपास घूम रहा है. युवराज अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने वापस आया है. उसने पोद्दार के घर में घुसकर अभिरा पर हमला करने की कोशिश की है. 

युवराज ने किया अभिरा पर अटैक
शो में अभिरा का रोल करने वाली समृद्धि शुक्ला ने बताया, “युवराज वापस आ गया है. वो अभिरा की जिंदगी में मुश्किलें लाने के लिए पोद्दार के घर में घुस गया है. अभिरा को लगता था कि दूसरे शहर में रहकर वह युवराज से सुरक्षित रहेगी, लेकिन अब युवराज ने उनके घर में घुसकर न केवल अभिरा पर बल्कि अरमान पर भी हमला कर दिया है.”

“अभिरा और अरमान को प्यार में आगे बढ़ते देखने में खास होगा. अभिरा, अरमान, और युवराज की जिंदगी में आने वाला ड्रामा बहुत इंट्रेस्टिंग होगा. क्या युवराज फिर से अभिरा से शादी करने का प्लान बनाएगा? और क्या अभिरा उसकी बुरी चालों से अपने आप को बचा पाएगी? ये सब काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है.” 

बता दें कि शो लंबे समय से फैंस को एंटरटेन कर रहा है. शो में सबसे पहले हिना खान लीड रोल में थीं. फिर शिवांगी जोशी ने लीड रोल निभाया. वो हिना खान की बेटी के किरदार में थीं. शिवांगी के बाद प्रणाली राठौड़ ने कमान संभाली. वो शिवांगी की बेटी के किरदार में नजर आईं. अब शो में समृद्धि शुक्ला लीड रोल में हैं. वो शो में अक्षरा का रोल प्ले कर रहे हैं. शहजादा संग समृद्धि की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी अच्छा परफॉर्म कर रहा है.

ये भी पढ़ें- इन एक्ट्रेसेस की मर्जी के बिना फिल्माए गए किसिंग सीन, एक तो फूट-फूटकर रोईं

#yeh #rishta #kya #kehlata #hai #written #update #yuvraj #Pointed #gun #Armaan #twist #Abhira #life


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *