Bigg Boss 17 Khanzaadi Express Her Feelings For Abhishek Love Angle

Bigg Boss 17 Khanzaadi Express Her Feelings For Abhishek Love Angle

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में जब अभिषेक कुमार ने एंट्री ली थी तो ईशा मालवीय को लेकर उनका प्यार देखने को मिला था. वो ईशा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. लेकिन जब शो में आए थे तो उन्होंने कहा कि वो अभी तक ईशा से मूवऑन नहीं कर पाए हैं. उन्हें समझ नहीं आ रहा  है कि वो कैसे इससे डील करें. लेकिन फिर घर में समर्थ की एंट्री हुई, जो कि ईशा के करंट बॉयफ्रेंड हैं तो समर्थ और ईशा को साथ में देखकर वो धीरे-धीरे मूवऑन कर रहे हैं. इसी बीच उनका कनेक्शन खानजादी के साथ बनने लगा है. 

अभिषेक को खानजादी के साथ फर्ल्ट करते हुए भी देखा गया. हालांकि, घरवालों ने इसे लेकर कहा कि वो शो के लिए लव एंगल क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं. अब खानजादी ने विक्की जैन के साथ में अभिषेक को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की हैं. 

शो का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें खानजादी बोल रही हैं- सभी लोग बोल रहे हैं कि लव एंगल बनाने की कोशिश कर रही है, स्ट्रैटेजीज बना रही है. जब लोग मुझे एक ही चीज बोल रहे हैं कि तू लाइक करती है क्या नहीं. मैंने एक ही चीज बोलतू हूं कि मैं लाइक करती हूं. बल्कि पहले से ज्यादा लाइक करती हूं. अब वो मेरी तरफ दयालू है. ये वाला उसका जो साइड देखने को मिला मैं उस चीज को लेकर काफी इंप्रेस हूं. उसकी इंटेंशन प्योर हैं.

वहीं अभिषेक भी रिंकू से खानजादी के बारे में बात करता है. रिंकू अभिषेक को समझाती है-मैं जितना समझी हूं वो बहुत सिंपल लड़की है. उसे सिर्फ प्यार चाहिए. अटेंशन चाहिए. तो उस प्वॉइंट ऑफ व्यू से मैं बोल रही हूं कि आराम से सोच ले. फिर जिग्ना कहती है- झूठे वादों से दर्द होता है, तू वो किसी को मत देना.

कलर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- अभिषेक और खानजादी सोच रहे हैं एक दूसरे के बारे में. क्या ये नई लव स्टोरी की शुरुआत है?

 

ये भी पढ़ें- Pavitra Punia Father Death: बिग बॉस 14 फेम पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, बोलीं- मुश्किल दौर से गुजर रही हूं

#Bigg #Boss #Khanzaadi #Express #Feelings #Abhishek #Love #Angle

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *